धान के भाव में आज देखने को मिली तेजी

हर साल अनगिनत किसान अपनी मेहनत से उत्पादित फसलों को बाजार में लाते हैं, और धान उनमें से एक मुख्य फसल है। इस समय, हरियाणा के कुछ प्रमुख बाजारों में धान के भावों में उछाल देखने को मिल रहा है। आज हम आपको विभिन्न मंडियों में धान के भाव के बारे में बताएगे।

बूंदी क्षेत्र में धान के भाव में वृद्धि हुई है। यहाँ धान का भाव 3981 रुपये प्रति क्विंटल है। गोहाना बाजार में भी धान के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है। यहाँ धान का भाव 4539 रुपये प्रति क्विंटल है। कैथल क्षेत्र में भी धान का भाव बढ़ा हुआ है। यहाँ धान का भाव 4210 रुपये प्रति क्विंटल है।

रतिया बाजार में भी धान के भाव में उछाल देखा जा रहा है। यहाँ धान का भाव 4175 रुपये प्रति क्विंटल है। फतेहाबाद क्षेत्र में धान का भाव भी बढ़ा हुआ है। यहाँ धान का भाव 4215 रुपये प्रति क्विंटल है।

हनुमानगढ़ क्षेत्र में भी धान का भाव स्थिर है। यहाँ धान का भाव 4122 रुपये प्रति क्विंटल है। हांसी बाजार में धान के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है। यहाँ धान का भाव 4451 रुपये प्रति क्विंटल है। सिरसा क्षेत्र में धान के भाव में बढ़ोतरी देखी जा रही है। यहाँ धान का भाव 4280 रुपये प्रति क्विंटल है।

बरवाला बाजार में भी धान के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है। यहाँ धान का भाव 4435 रुपये प्रति क्विंटल है। बेरी क्षेत्र में भी धान के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है। यहाँ धान का भाव 4151 रुपये प्रति क्विंटल है।

Leave a Comment